राहुल गांधी की लोकप्रियता में जबरदस्त उछाल, कई दिग्गज नेताओं को छोडा पीछे

0
3659

कांग्रेस नेता राहुल गांधी मे पिछले एक साल में जो बदलाव आया है वो जबरदस्त प्रभाव आमजनता पर डाल रहा है राहुल गांधी ने अपनी पहुच लाखों लोगो तक बढाने का काम किया हैं, राहुल ने जिस तरीके से एक जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका पिछले एक साल में निभाई है उससे उनकी लोकप्रियता में काफी फायदा हुआ हैं।

राहुल गांधी मूल मुद्दे जैसे अर्थव्यवस्था तथा बेरोजगारी पर लगातार केंद्र सरकार को घेरते आ रहे है जिसके कारण मोदी सरकार प्रचंड बहुमत से आकर भी अब बैकफुट पर है इसके साथ साथ पिछले 70 दिनों मे जिस प्रकार से लॉकडाउन मे देश की स्थिति बनी है उस स्थिति को सही करने के लिये जो राहुल गांधी ने आवाज सरकार को जगाने के लिये उठायी है उससे भी काफी लोग उनसे जुडे हैं।

राहुल गांधी के अब ट्वीटर पर 14.5M फॉलोअर पूरे हो गये है जो विपक्ष मे सबसे अधिक फॉलोअर वाले नेता है या सबसे अधिक ट्वीट पर रिस्पांस राहुल गांधी के ही आते हैं राहुल गांधी ने हाल ही मे देश की अर्थव्यवस्था को सही करने के लिये संवाद सीरिज का आयोजन किया जिसके 4 संवाद आ चुके है आज भी वो राजीव बनर्जी के संवाद कर रहे हैं।

पिछले कुछ दिनो से राहुल गांधी को मीडिया भी कवरेज देने लगी है राहुल गांधी जिन पहलुओ पर बात करते है वो वास्तविक अर्थो मे आम आदमी की जरुरत है यही कारण है उनकी लोकप्रियता आज जबरदस्त तरीके से बढ रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here