बीजेपी नेता सिंधिया की तबीयत खराब, COVID 19 के मिले लक्षण

0
579

कोरोना का कहर देश भर मे जारी है जो कोरोना आमजनता तक था अब बडे बडे दिग्गज नेता भी इसकी चपेट मे आने लगे है अब कोरोना संक्रमण के लक्षण बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया मे भी मिले कल ही दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भी कोरोना के लक्षण महसूस किये थे।

बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां का स्वास्थ्य खराब होने पर दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। उनमें कोविड 19 जैसे लक्षण मिले हैं। दोनों लोगों की हालत सामान्य बताई जाती है। अभी उनकी कोविड 19 की रिपोर्ट नहीं आई है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी लोगों ने बताया कि गले में खराश और बुखार की चपेट में वह और उनकी मां आ गईं। जिसके बाद सोमवार को ही साकेत स्थित अस्पताल में डॉक्टरों के कहने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां भर्ती हो गईं। आज दूसरे दिन उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। हालांकि अभी कोविड-19 की टेस्टिंग रिपोर्ट नहीं आई है। जिससे यह कन्फर्म नहीं हो सका है कि उन्हें कोरोना वायरस है या नहीं।

पूरे देश मे पिछले तीन दिनो से लगातार 10,000 प्रतिदिन कोरोना पॉजिटीव के मामले आ रहे है जो बेहद चिंताजनक है कोरोना वायरस की चपेट मे सुरक्षाकर्मी भी आने लगे है आज ही NDRF के 50 जवान संक्रमित हुए हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बिमार होने की खबर सुनते ही विरोधी तथा पार्टी समर्थक उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहे है इससे पहले बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा मे भी कोरोना वायरस के लक्षण मिले थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here