”जितनी राहुल ने पढाई लिखाई की है उतना तुम सोच भी नही सकते” बीजेपी आईटी सेल पर शिल्पी सिंह ने किया ट्वीट

0
3849

सोशल मीडिया पर बीजेपी आईटी सेल द्वारा दुष्प्रचार करना कोई नही बात नही है बीजेपी के सोशल मीडिया योद्धा इसी बात का इंतजार करते है कि कब राहुल गांधी छोटी सी गलती करे और उसे बडा मुद्दा बनाया जाये अगर राहुल गांधी गलती ना भी करे तो कैसे उनके बयान को एडिट तथा फेक फोटो सोशल मीडिया पर प्रसारित कर आमजनता को गुमराह किया जाये।

लेकिन बीजेपी आईटी सेल को अब कांग्रेस सोशल मीडिया सिपाही उनको उनकी ही भाषा में मुंहतोड जवाब देने लगे है मप्र से कांग्रेस समर्थक शिल्पी सिंह ने एक ट्वीट कर भाजपा आईटी सेल के गाल पर जोरदार तमाचा मारा है उन्होने उस ट्वीट मे बीजेपी को जबरदस्त तरीके से एक्सपोज करने का काम किया हैं।

शिल्पी सिंह ने ट्वीट कर कहा कि ” मुझे तो आश्चर्य लगता है कि कोई Bjp it सेल में इतना मूर्ख कैसे हो सकता है कि कुछ भी फर्जी डालकर पोस्ट करे और लोग विश्वास कर ले!

कुछ तो शर्म करो Bjp IT सेल वालो @RahulGandhi जी की जितनी पढ़ाई लिखाई है उतना तुम सोच भी नही सकते अपने जैसे गवार समझते हो क्या उनको?”

दरअसल एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर राहुल गांधी के एक ट्वीट को बीजेपी आईटी सेल गलत तरीके से सोशल मीडिया पर चला रही थी जहा उनके बयान को एडिट कर इस गमगीन माहौल मे भी बीजेपी द्वारा ओछी राजनीति की जा रही थी जिसे देखने बाद शिल्पी सिंह ने ये ट्वीट किया हैं।

राहुल गांधी ने सुशांत सिंह के आत्महत्या पर ये ट्वीट किया था

“I am sorry to hear about the passing of #SushantSinghRajput. A young & talented actor, gone too soon. My condolences to his family, friends & fans across the world. ”

जिस तरीके से शिल्पी सिंह ने बीजेपी आईटी सेल को मुंहतोड जवाब दिया है उसी तरीके से बीजेपी के झूठ को नकाब करने की कांग्रेस आईटी सेल को वर्तमान समय मे जरुरत हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here