यूपी में कोरोना जांच को लेकर ट्वीट करने पर पूर्व IAS पर हुए मुकदमे के बाद प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर किया हमला

0
546

कोरोना वायरस महामारी के बीच उत्तर प्रदेश की राजनीति में कोरोना जांच को लेकर सरकार की ढुलमुल रवैया को विपक्ष मुद्दा बनाने की कोशिश में लगा हुआ है इसी सिलसिले में एक पूर्व आईएएस अधिकारी के ट्वीट से हुए विवाद का हवाला देते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर जबर्दस्त प्रहार किया।

प्रियंका गांधी ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में ‘जांच नहीं, कोरोना नहीं’ की नीति एक ‘आपराधिक कृत्य’ है।

प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि ज्यादा से ज्यादा जांच कोरोना से बचाव है। यही जनहित में है। ‘नो टेस्टिंग = नो कोरोना’ नीति जनता को अंधेरे में रखना है और एक आपराधिक कृत्य है।

बता दें कि प्रियंका ने कोरोना जांच के संदर्भ में सवाल पूछने वाले एक पूर्व आईएएस अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज होने से जुड़ी खबर का हवाला देते हुए यह ट्वीट किया था। उन्होंने कहा कि यदि किसी पूर्व अधिकारी ने ये सवाल उठाये हैं तो उप्र सरकार को इसका जवाब देना चाहिए न कि मुकदमा दर्ज कराना चाहिए।

उन्होंने जिस खबर का हवाला दिया उसके मुताबिक सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह के खिलाफ बृहस्पतिवार रात लखनऊ में मामला दर्ज किया गया। सिंह ने ट्वीट कर दावा किया था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ‘टीम-11’ की बैठक के बाद मुख्य सचिव ने ज्यादा जांच कराने वाले कुछ जिला अधिकारियों को हड़काया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here