वाजिद के मौत के बाद अब साजिद-वाजिद की माँ भी कोरोना वायरस से संक्रमित

0
544

2020 भारतीय सिनेमा जगत के लिए शायद सबसे दुखद सालों में से एक होगा इस साल भारतीय सिनेमा जगत ने अपने कई अनमोल सितारों को खो दिया।

इस दौरान पहले किडनी की समस्या से जूझ रहे गायक और संगीत निदेशक वाजिद खान की मौत कोरोना वायरस संक्रमण के कारण हो गया।

जिसके बाद अब खबर आ रही है कि संगीतकार वाजिद खान की मां रज़ीना खान भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं।

पारिवारिक सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि रज़ीना खान को चेंबूर के सुराना अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वाजिद खान का भी इलाज हुआ था.

परिवार से जुड़े व्यक्ति ने कहा, “वह संक्रमित पाई गई हैं. वह ठीक हैं और जांच रिपोर्ट निगेटिव आने तक अगले कुछ दिनों तक अस्पताल में रहेंगी।

गौरतलब है कि साजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान का कोरोना वायरस और दिल का दौरा पड़ने के बाद सोमवार एक जून की सुबह इंतकाल हो गया था.

वह 42 वर्ष के थे संगीतकार ने सभी काम अपने भाई साजिद के साथ मिलकर किए. इन दोनों की जोड़ी साजिद-वाजिद के नाम से बॉलीवुड में मशहूर हैं।

दोनों ने ‘वान्टेड’, ‘दबंग’ और ‘एक था टाइगर’ जैसी सलमान खान की कई हिट फिल्मों में संगीत दिया है. संगीतकार सलीम मर्चेंट ने वाजिद के निधन की खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि वह कई दिनों से चेम्बुर स्थित सुराना अस्पताल में भर्ती थे.

सलीम ने कहा था, ”उन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं थी. कुछ समय पहले उनका किडनी प्रतिरोपण हुआ था लेकिन हाल ही में उनकी किडनी में संक्रमण हो गया. वह पिछले चार दिन से वेंटिलेटर पर थे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here