वायरल ऑडियो के अनुसार शिवराज ने केंद्रीय नेतृत्व के आदेश पर गिराई कमलनाथ सरकार

0
504

भारतीय राजनीति में किसी बड़े नेता का ऑडियो वायरल होना बड़ा हलचल मचा देता है। ऐसा ही एक ऑडियो कथित रूप से मध्यप्रदेश में वायरल है। जिससे प्रदेश की राजनीति सरगर्मियां बढ़ गई है।

दरसल इस कथित ऑडियो के अनुसार मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार को गिराने के पीछे भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेताओं ने अहम भूमिका निभाई थी। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ऑडियो के नाम पर वायरल हो रही इस ऑडियो में वो ये दावा करते हुए सुने जा रहे है।

गौरतलब है कि शिवराज सिंह का एक कथित ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे सुना जा सकता है कि मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार को गिराने को लेकर शिवराज सिंह चौहान अपनी योजना के बारे में बात कर रहे हैं। हालांकि भारतीय जनता पार्टी इस बात से शुरुआत से इनकार करती आ रही है कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को गिराने में उनकी कोई भूमिका थी।

जो ऑडियो क्लिप वायरल हो रही है, उसमे सुन जा सकता है कि शिवराज सिंह चौहान कह रहे हैं कि केंद्रीय नेतृत्व ने इसका फैसला लिया कि सरकार को गिराना है, अन्यथा सबकुछ बेकार हो जाएगा।

चौहान कहते हैं कि बताइए, क्या बिना ज्योतिरादित्य सिंधिया और तुलसी सिलवट के बिना सरकार को गिरा पाना संभव था। इसके अलावा दूसरा कोई रास्ता ही नहीं था। जानकारी के अनुसार यह ऑडियो क्लिप इंदौर के सनवर का है, जहां चौहान पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। बता दें कि शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को यहां गए थे। हालांकि इस ऑडियो की पुष्टि नहीं हो सकी है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 10 मार्च को कांग्रेस को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद मध्यप्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार अल्पमत में आ गई थी जिसके बाद शिवराज सिंह ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। इस ऑडियो के वायरल होने के बाद हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here