कोरोना के मामले मे विश्व भर मे तीसरे स्थान पर पहुचा भारत, मोदी सरकार पर कांग्रेस ने लगाया ये बडा आरोप

0
236

अगर भारत को छोड दे बाकी अन्य देशो में प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति इस महामारी के लिये अपने आपको जिम्मेदार मानकर आगे बढ रहे हैं लेकिन देश की मोदी सरकार अपनी जवाबदेही नही समझना चाहती है अब कोरोना का कहर जबरदस्त तरीके से फैल रहा है जिससे विपक्ष तो सरकार पर हमलावर है लेकिन मोदी सरकार अपनी जिम्मेदारी को अभी भी नही समझने को तैयार हैं। देश में कोरोनावायरस के मामलों की रफ्तार लगातार बढ़ रही है। इस बीच कांग्रेस ने मोदी सरकार एक बड़ा आरोप लगाया है।
राहुल गांधी ने ट्विटर पर कहा है कि पीएम केयर्स फंड को लेकर अस्पष्टता से भारतीयों की जान खतरे में डाली जा रही है और जनता के पैसे से दोयम दर्जे के सामान खरीदे जा रहे हैं।

राहुल ने एक आलेख को सदर्भित करते हुए ट्वीट कर कहा कि PM CARES की अपारदर्शिता : 1. भारतीय जीवन को खतरे में डालना। 2. लोगों के पैसे का इस्तेमाल दोयम दर्जे के उत्पाद खरीदने में करना। राहुल गांधी ने हैशटैग ‘बीजेपी फेल्स कोरोना फाइट’ का भी प्रयोग किया है।

न्यूज आर्टिकल में एक पूर्व कर्मचारी का हवाला देते आरोप लगाया गया है कि पीएम केयर्स के वेंटीलेटर निर्माता एजीवीए ने ‘खराब परफॉर्मेस’ को छुपाने के लिए सॉफ्टवेयर में हेराफेरी की है।

कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने मोदी सरकार पर सवाल उठाया है। उन्होंने भाजपा से पूछा कि कई सरकारी अस्पतालों के डॉक्टरों के विशेषज्ञ पैनल ने बताया कि एजीवीए हेल्थ केयर द्वारा आपूर्ति किए गए वेंटीलेटर्स दोयम दर्जे के हैं। सरकार क्यों संकट की इस घड़ी में दोयम दर्जे के उपकरण के साथ लाखों रोगियों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here