प्रियंका ने योगी सरकार पर किया करारा हमला कहा ” योगी सरकार की रुचि हालात को सुधारने मे नही है”

0
1328

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लगातार योगी सरकार के कुराज की पोल खोलती नजर आ रही है प्रियंका यूपी में मजबूत विपक्ष की भूमिका निभा रही है प्रियंका उत्तरप्रदेश की हर छोटी बडी खबर को कवर कर जनता से जुडे मुद्दो को उठा रही है अब एक बार फिर से प्रियंका ने योगी सरकार पर निशाना साधा है और कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रुचि इन हालातों को सुधारने में नहीं, इन्हें छिपाने में है। प्रियंका गांधी ने गुरूवार को ट्वीटर पर एक अस्पताल में भरे पानी में काम कर रहे लोगों का एक वीडियो अपलोड किया और लिखा कि “कोरोना काल में स्वास्थ्य सुविधाएं चाकचौबंद होनी चाहिए। मगर महोबा के महिला अस्पताल का ये हाल है। आपने बरेली, गोरखपुर के अस्पतालों में भी अव्यवस्थाएं देखीं। लखनऊ में स्वास्थ्य सुविधाओं के ऊपर बयान देने वाले सीएम की रुचि इन हालातों को सुधारने में नहीं, इन्हें छिपाने में है।”

इससे पहले उन्होंने लिखा था कि “यूपी के दो प्रमुख नगरों लखनऊ और गोरखपुर के सरकारी अस्पतालों में बेड फुल हो जाने की खबरे हैं। कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं और अस्पतालों की ये स्थिति चिंताजनक है। तीन महीने पहले सरकार के समक्ष उठाई गई चिंताएं आज हकीकत के रूप में सामने आ रही हैं।

दरअसल, महोबा जिले में मंगलवार को हुई मुसलाधार बारिश की वजह से महोबा का जिला अस्पताल टापू में तब्दील हो गया था। पूरे अस्पताल में लबालब पानी भरा था। जिला अस्पताल में तैनात के डॉक्टर रोहित सोनकर ने बताया कि अस्पताल में जलभराव की वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। हालांकि बरसात के बंद होने के बाद तुरंत पानी को निकाल दिया गया। साथ ही पूरे परिसर को सैनिटाइज करवाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here