प्रियंका की सक्रियता से घबराई बीजेपी, बंगला खाली करने का दिया निर्देश

0
1937

लगातार यूपी की सियासत में कांग्रेस अपनी जमीन को मजबूत कर रही है बीजेपी को अपनी खिसकती नजर आ रही है इसलिये वो अब ओछे हथकंडो पर उतर आई है अब आपको बताए कि प्रियंका गांधी को मोदी सरकार ने उनका बंगला खाली करने का निर्देश दिया है. इसके लिए उन्हें सिर्फ एक महीने का वक्त दिया गया है. यानी 1 अगस्त तक उन्हें दिल्ली के लोधी एस्टेट स्थित बंगला खाली कर देना होगा.

सरकार के अनुसार स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) सुरक्षा हटने के मद्देनजर उन्हें ये बंगला खाली करना होगा. एसपीजी सुरक्षा के तहत गांधी परिवार को ये बंगला अलॉट किया गया था, लेकिन पिछले साल मोदी सरकार ने पहले तो पूरे गांधी परिवार से एसपीजी सुरक्षा हटा ली थी. अब उन्हें दिया गया बंगला भी छीना जा रहा है.

प्रियंका गांधी को आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय की तरफ से भेजे गये एक आधिकारिक पत्र में उन्हें दिल्ली के लोधी रोड पर स्थित बंगले को खाली करने के लिए कहा गया है, क्योंकि उनके पास अब एसपीजी सुरक्षा नहीं है. प्रियंका गांधी को कहा गया है कि अगर वह 1 अगस्त तक बंगला खाली नहीं करती हैं तो उन्हें जुर्माना देना होगा.

प्रियंका गांधी लगभग दो दशक से 6-बी हाउस नंबर- 35 लोधी एस्टेट बंगले में अपने परिवार के साथ रह रही हैं. सूत्रों के मुताबिक, प्रियंका गांधी बंगला लिए जाने के मुद्दे पर टकराव के रास्ते पर नहीं जाना चाहती हैं. वो नोटिस का पालन करते हुए 1 अगस्त तक बंगला खाली कर देंगी. इस बारे में उन्होंने कुछ कहने से भी इनकार कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here