पंजाब कांग्रेस सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर बसपा व अकाली दल के कार्यकर्ता हुए कांग्रेस में शामिल

0
1378

पूरे देश मे कांग्रेस लगातार अपने खोया जनाधार बढाने की कोशिश कर रहे है देश मे लोकसभा चुनाव मे मिली हार के बाद से कांग्रेस ने अपनी नीतियों मे बदलाव लाकर अधिक से अधिक कार्यकर्ताओ को संगठन से जोडने का लक्ष्य या आधार बनाया उसी के अनुरुप हर राज्यों मे कांग्रेस कार्यकर्ताओ को कांग्रेस ज्वाइनिंग करवा रही है पिछले कुछ दिनो से लगातार पंजाब मे कांग्रेस से तमाम अन्य दलों से कार्यकर्ता जुड रहे हैं।

पंजाब में कांग्रेस सरकार की नीतियों से खुश होकर कई परिवार बसपा और अकाली दल छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गये हैं। यह सभी पंजाब सरकार की नीतियों से खुश थे इसी के साथ डॉ. राज कुमार हलका विधायक चब्बेवाल के कस्बों और गांवों में करवाए जा रहे विकास कार्यों से प्रभावित थे। जिसके चलते इन सभी ने कांग्रेस की सदस्यता ली है। कांग्रेस ने शामिल होने वाले परिवारों का स्वागत करते हुए डॉ. राज ने उन्हें सम्मानित भी किया।

आपको बता दें कि इस दौरान पंचायत मेंबर अवतार सिंह अपने साथी जोगिंदर सिंह, बलदेव सिंह, मनजीत सिंह, कशमीर सिंह, दलविंदर सिंह समेत अनेकों परिवार बसपा और अकाली दल को अलविदा कह कांग्रेस में शामिल हो गये। अवतार सिंह ने इस दौरान बताया कि उन्होंने आज तक कभी कांग्रेस को वोट या समर्थन नहीं किया लेकिन फिर भी डॉ. राज ने उनकी सोच को बदलकर रख दिया। जिसके चलते वह कांग्रेस में शामिल हो रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here