कोरोना के बढते मामलो को लेकर राहुल ने मोदी पर कसा शायराना अंदाज में तंज

0
799

भारत में कोरोना वायरस ने हाहाकार मचा कर रख दिया है. देश में कोरोना संक्रमिता का आकंड़ा 20 लाख के पार पहुंच गया है. कोरोना के इस बढ़ते तांडव पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जबरदस्त कटाक्ष किया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि देश में कोरोना संक्रमतियों का आंकड़ा 20 लाख के पार पहुंच चुका है, लेकिन मोदी सरकार इससे निपटने में कहीं नजर नहीं आ रही है.

राहुल गांधी ने शायरों के अंदाज में प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार पर कटाक्ष किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, “20 लाख का आंकड़ा पार, गायब है मोदी सरकार.”

इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने अपना एक पुराना ट्वीट भी शेयर किया है. ये ट्वीट 17 जुलाई का है, जब देश में कोरोना के मरीजों की संख्या 10 लाख के पार पहुंची थी. इस ट्वीट में राहुल गांधी ने दावा किया था कि 10 अगस्त तक देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 20 लाख के पार पहुंच जायेगी, लेकिन उनकी ये आशंका तीन दिन पहले ही सच साबित हो गई, जब देश में 6 अगस्त को ही कोरोना संक्रमितों की संख्या 20 लाख से आगे निकल गई.

बता दें कि देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 20 लाख से ज्यादा हो गई है. रोजाना 50 हजार से ज्यादा नये मामले सामने आ रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक देश में अब तक 40699 लोगों की कोरोना वायरस के कारण जान जा चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here