राहुल ने लगाया बीजेपी पर बडा आरोप कहा ” बीजेपी का वाट्सएप व फेसबुक से है गठबंधन”

0
651

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी अपने राजनीतिक लाभ के लिए सोशल मीडिया फेसबुक-व्हाट्सऐप का इस्तेमाल करती है और इनकी मिलीभगत का खुलासा अमेरिका की टाइम पत्रिका ने किया है। गांधी के साथ ही कांग्रेस पार्टी ने इस गठबंधन को लोकतंत्र के लिए गंभीर खतरा बताया है। पार्टी ने इसकी शिकायत व्हाट्सऐप के मालिक मार्क्स जुकरबर्ग से की है।

पार्टी महासचिव के सी वेणुगोपाल ने अपनी शिकायत में कहा कि यह मिलीभगत भारतीय लोकतंत्र के लिए गंभीर चुनौती पैदा करता है इसलिए इस सांठगांठ की जांच होनी चाहिए । उन्होंने कहा कि फेसबुक और भाजपा के बीच सांठगांठ का खुलासा अमेरिका से प्रकाशित वाल स्ट्रीट जर्नल में हुआ था और इसकी 17 अगस्त को उन्होंने शिकायत की थी लेकिन अब अमेरिकी पत्रिका टाइम ने भाजपा व्हाट्सऐप के बीच ककी साठगांठ का खुलासा किया है और इस मामले की भी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए।

गांधी ने ट्वीट किया, ” अमेरिका की टाइम पत्रिका ने व्हाट्सऐप-भाजपा की मिलीभगत का खुलासा किया है। व्हाट्सऐप का करीब 40 करोड़ भारतीय उपयोग करते है और अब भुगतान करने के लिए इसका इस्तेमाल करने की फिराक में है जिसके लिए मोदी सरकार की स्वीकृति आवश्यक है। भाजपा की इस तरह से व्हाट्सऐप पर पकड़ है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here