सोनिया गांधी को अस्पताल से मिली छुट्टी

0
567

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को रविवार को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. गुरुवार को वह रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हुईं थीं. अस्पताल द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष 30 जुलाई को शाम 7 बजे अस्पताल में भर्ती हुईं थी. जिन्हें आज 1 बजे डिस्चार्ज कर दिया गया. बुलेटिन के अनुसार सोनिया गांधी का स्वास्थ्य फिलहाल स्थिर है.

बता दें कि सोनिया गांधी पिछले कुछ सालों के दौरान कई बार बीमार हुईं हैं. इस दौरान कई बार वो इलाज कराने विदेश भी गयीं थीं. गुरुवार को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती होने से कुछ घंटे पहले सोनिया गांधी ने पार्टी के राज्यसभा सदस्यों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बैठक की थी.

कांग्रेस अध्यक्ष पिछले कई सालों से समय-समय पर अपनी सेहत की जांच के लिए सर गंगाराम अस्पताल जाती रही हैं. लोकसभा चुनाव में हार के चलते राहुल गांधी के इस्तीफा देने के बाद से सोनिया गांधी ही कांग्रेस अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाल रही है. हालांकि इस दौरान उनकी बढ़ती उम्र और सेहत को देखते हुए कांग्रेस में उनकी जगह किसी और को अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी देने की भी बातें होती रहती हैं. पार्टी के अंदर राहुल गांधी को दोबारा ये जिम्मेदारी देने की आवाज कई बार उठ चुकी है, लेकिन राहुल गांधी अभी तक इसके लिए तैयार नहीं हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here