बीजेपी सरकार में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा ” राम के नकली नाम के सहारे भाजपा”

0
1071

कहते हैं ना जो दिल में होता है वो जुबां पर आ ही जाता है ऐसा ही कुछ हुआ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के सरकार में राजस्व और परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के साथ।

गोविंद सिंह राजपूत कांग्रेस को निशाने पर ले रहे थे लेकिन उनकी जुबान फिसली और भाजपा पर ही हमला बोल दी। जिसके बाद अब कांग्रेस बीजेपी और गोविंद सिंह राजपूत पर निशाना साध रही है।

राम शिला यात्रा के समापन अवसर पर अपने ही विधानसभा क्षेत्र सुरखी में मीडिया से मुखातिब गोविंद सिंह ने कहा कि बीजेपी को राजनीतिक लाभ के लिए भगवान राम के फर्जी नाम और भगवा झंडे का सहारा लेना पड़ रहा है।

गोविंद सिंह राजपूत राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कैंप के हैं। वे उन 22 विधायकों में शामिल हैं, जिन्होंने बीजेपी का दामन थामकर राज्य की कमलनाथ सरकार गिरा दी।

राजपूत ने सोमवार को राम शिला यात्रा के समापन अवसर पर एक सभा को भी संबोधित किया।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बीजेपी के काम को देखकर कांग्रेस पार्टी डरी हुई है और इसीलिए उसे भगवा झंडों का सहारा लेना पड़ रहा है। वे बोलते जा रहे थे कि सुरखी अब पूरी तरह से राममय हो चुका है और तभी उनकी जुबान फिसली और वे बोल पड़े- ‘बीजेपी के पास इसके सिवा और कोई विकल्प नहीं कि वह राम के फर्जी नाम और भगवा झंडे का सहारा ले। लेकिन जनता सब समझती है।”

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर राजपूत के बयान पर चुटकी लेते हुए लिखा है- ‘सुनो, बेंगलुरू रिटर्न गैर बीजेपी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत क्या कह रहे हैं। जब अंत निकट हो तो लोग सच बोलते हैं।’

सोशल मीडिया पर गोविंद सिंह राजपूत और बीजेपी की खूब खिंचाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here