उपचुनाव से पहले बीजेपी नेता ने शिवराज के मंत्री से कहा बीजेपी की हार तय है, ऑडियो हुआ वायरल

0
1161

मध्यप्रदेश में 27 विधानसभा पर होने वाले उपचुनाव को लेकर दोनों मुख्य राजनीतिक दलों ने तैयारी शुरू कर दी है।

इस बीच कांग्रेस आत्मविश्वास के साथ अपने अभियान को आगे बढाने में लगी हुई मगर बीजेपी में गुटबाजी और सिंधिया गुट को लेकर बीजेपी के पुराने नेताओं एवं कार्यकर्ताओं में असंतोष के कारण बीजेपी अपने प्रचार को कोई दिशा नही दे पा रही है।

इसी बीच बीजेपी नेता के एक वायरल ऑडियो ने मध्य प्रदेश की राजनीति में हड़कंप मचा रखा है। इस वायरल वीडियो में बीजेपी नेता उपचुनाव से पहले ही पार्टी की हार तय बता रहे हैं। इसमें सिंधिया और प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा की राज्य में चुनावी क्षेत्रों में भूमिका का बयां भी कर रहें।

वायरल ऑडियो के अनुसार, बीजेपी नेता विरेंद्र शुक्ला कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव से ग्वालियर की जमीनी हकीकत बता रहे हैं। उन्होंने मुन्ना लाल गोयल का जिक्र करते हुए कहा कि यदि सरकार ने अतिथि शिक्षकों की मांग नहीं मानी तो चुनाव में हार तय है। बीजेपी का यह घमंड उसे ले डूबेगा।

वहीं कांग्रेस से बीजेपी में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कहा कि सिंधिया की हालत भी खराब है। वह लोगों के बीच नहीं जा सकते। इस ऑडियो में बीजेपी नेता ने प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा का भी जिक्र किया है।

इस ऑडियो से भी स्पष्ट लग रहा है कि बीजेपी में चुनाव को लेकर काफी असन्तोष है और यही कारण है कि बीजेपी अपने प्रचार को गति नही दे पा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here