NDA के पूर्व संयोजक की बेटी ने थामा कांग्रेस का दामन

0
2858

जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और एनडीए के पूर्व संयोजक शरद यादव की बेटी सुभाषिनी यादव कांग्रेस में शामिल हो गई हैं. वो बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर अपनी किस्मत आजमायेंगी.

सुभाषिनी यादव ने बुधवार को दिल्ली में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. लोकतांत्रिक जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के दिग्गज नेता शरद यादव की बेटी कांग्रेस के टिकट पर मधेपुरा के बिहारीगंज विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकती हैं.

सुभाषिनी यादव के साथ-साथ चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी के वरिष्ठ नेता काली पांडे भी आज कांग्रेस में शामिल हुए. सुभाषिनी यादव और काली पांडे ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पवन खेड़ा, देवेंद्र यादव और अजय कपूर की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि हमें गर्व है कि सुभाषिनी यादव कांग्रेस में शामिल हुई हैं. उनके पिता का भारत के संसदीय लोकतंत्र में बहुत बड़ा योगदान है.

बता दें कि शऱद यादव इन दिनों बीमार हैं. उनका इलाज चल रहा है. सुभाषिनी यादव की शादी हरियाणा के एक राजनीतिक परिवार में हुई है. सुभाषिनी ने पिछले साल लोकसभा चुनावों के दौरान मधेपुरा का दौरा किया था. चुनाव में उनके पिता शरद यादव महागठबंधन के उम्मीदवार थे. इस मौके पर उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जम कर निशाना साधा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here