प्रियंका गांधी ने कहा है कि मोहरों को सस्पेंड करने से क्या होगा? हाथरस की पीड़िता, उसके परिवार को भीषण कष्ट किसके आर्डर पर दिया गया? हाथरस के डीएम, एसपी के फोन रिकार्ड्स पब्लिक किए जाएं

0
403

उत्तरप्रदेश सरकार ने हाथरस गैंगरेप केस मामले में शुक्रवार की शाम हाथरस के एसपी विक्रांत वीर सहित पांच अफसरों को सस्पेंड करने का आदेश दिया है।

इसके साथ ही इन अधिकारियों का नार्को पाॅलीग्राफी टेस्ट करवाने की बात मुख्यमंत्री कार्यालय ने कही है। यूपी सरकार के इस फैसले के बाद उत्तरप्रदेश की प्रभारी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने निशाना साधा।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि मोहरों को सस्पेंड करने से क्या होगा? हाथरस की पीड़िता, उसके परिवार को भीषण कष्ट किसके आर्डर पर दिया गया? हाथरस के डीएम, एसपी के फोन रिकार्ड्स पब्लिक किए जाएं। मुख्यमंत्री अपनी जिम्मेदारी से हटने की कोशिश न करें, देश देख रहा है।

प्रियंका गांधी ने योगी से इस्तीफा मांगा है। इससे पहले प्रियंका गांधी शाम को दिल्ली के वाल्मीकि मंदिर में हाथरस पीड़िता की आत्मा की शांति के लिए आयोजित एक प्रार्थना सभा में शामिल हुईं।

बता दें कि हाथरस मामले को लेकर यूपी सरकार पर लगातार दबाव बन रहा था, पिछले कई दिनों से पुलिस और सरकार की नाकामी को लेकर सोशल मीडिया में और विपक्षी दलों का प्रदर्शन जारी था. साथ ही सवाल उठ रहे थे कि आखिरकार योगी सरकार इस मामले में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ चुप क्यों है. लेकिन अब आखिरकार सरकार ने ये कार्रवाई की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here