प्रियंका गांधी पर पुलिस के रवैये से बीजेपी की नेता नाराज, यूपी सरकार पर भडकी

0
1100

महाराष्ट्र बीजेपी की उपाध्यक्ष चित्रा वाघ ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के साथ बदसलूकी करने वाले पुलिसकरर्मियों के खिलाफ ‘कड़ी कार्रवाई’ करने की मांग की है. वाघ के इस रुख का कांग्रेस नेताओं ने समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि पिछले साल बीजेपी में जाने के बावजूद वाघ अपने ‘संस्कार’ नहीं भूली हैं.

बता दें कि प्रियंका गांधी अपने भाई राहुल गांधी समेत कांग्रेस नेताओं के साथ शनिवार दोपहर उस दलित युवती के परिवार से मिलने हाथरस जा रही थीं, जिसकी सामूहिक बलात्कार के बाद मौत हो गई थी. प्रियंका जब वहां जा रही थीं तो दिल्ली-यूपी सीमा पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प हो गई. इस दौरान हेलमेट पहने हुए एक पुलिसकर्मी ने डीएनडी टोल प्लाजा पर प्रियंका को रोकने का प्रयास किया और उस पुलिसकर्मी ने कांग्रेस महासचिव के कपड़े पकड़कर उन्हें रोका.

बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने ट्वीट कर कहा, ‘एक पुलिस अधिकारी की महिला नेता के कपड़े पकड़ने की हिम्मत कैसे हुई.’ पुलिस को हमेशा अपनी हदों में रहना चाहिए. वाघ ने कहा, ‘भारतीय संस्कारों में विश्वास रखने वाले योगी आदित्यनाथ जी को ऐसे पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.’ वाघ ने ट्वीट के साथ प्रियंका गांधी की वह तस्वीर भी साझा की.

महाराष्ट्र युवा कांग्रेस अध्यक्ष सत्यजीत तांबे ने वाघ के रुख की प्रशंसा की है. उन्होंने कहा कि पिछले साल नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) छोड़ बीजेपी में शामिल हुईं वाघ पार्टी बदलने के बावजूद अपने ‘संस्कार’ नहीं भूली हैं. इससे पहले गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने प्रियंका गांधी से खेद प्रकट करते हुए कहा कि उसने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here