सचिन पायलट का दावा बिहार में महागठबंधन की होगी जीत

0
962

राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने मंगलवार को दावा किया कि बिहार में विधानसभा चुनाव के बाद परिवर्तन होगा और निश्चित रूप से कांग्रेस-राजद की सरकार बनेगी. मीडिया से बात करते हुए पायलट ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कथित सुशासन की कलई पूरी तरह से खुल चुकी है. कोरोना काल में श्रमिकों को पूरी तरह उनके अपने हाल पर छोड़ दिया था और कोटा में जो बच्चे फंसे हुए थे, उनको लाने से मना कर दिया था. जिस सुशासन की बात वह करते हैं, उसका पूरी तरह खुलासा हो चुका है.

सचिन पायलट ने कहा कि नीतीश कुमार कभी लालू के साथ, कभी बीजेपी के साथ, कभी लोजपा के साथ… कुर्सी के लिए जोड़-तोड़ एक तरह से उनकी परिपाटी बन चुकी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी और नीतीश कुमार की पार्टी के लोग कुछ भी बोलें, लेकिन जो महागठबंधन बना है, कांग्रेस और राजद का जो चुनाव अभियान चल रहा है और युवाओं से जो जुड़ाव हो रहा है. बिहार में परिवर्तन होगा और मुझे लगता है कि कांग्रेस और राजद की सरकार बिहार में निश्चित रूप से बनेगी.

राजस्थान में होने जा रहे छह नगर निगम के चुनावों को लेकर पायलट ने कहा कि जयपुर, जोधपुर, कोटा के छह नगर निगमों में पहली बार चुनाव हो रहे हैं. परिसीमन के बाद यह पहला चुनाव है. उत्सुकता बहुत है.

पायलट ने कहा कि मुझे लगता है कि अब तक की पार्टी की जो तैयारी रही और सरकार तथा संगठन ने मिलकर जो काम किया है, मुझे विश्वास है छहों नगर निगमों में कांग्रेस पार्टी के मेयर बनेंगे.

सचिन पायलट जल्द ही मध्य प्रदेश के बाद बिहार में चुनाव प्रचार के लिए जाने वाले हैं, जिसके लिए कार्यक्रम बनाये जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here