नीतीश कुमार के पार्टी के विधायक का दावा, 6 महीने में तेजस्वी बन जाएंगे बिहार का CM

0
602

बिहार विधानसभा चुनाव के रिजल्ट आए करीब 2 महीने हो गए हैं मगर बिहार में अभी भी सरकार बनाने और विभिन्न दलों के विधायकों के एक दूसरे के पाले में जाने को लेकर बयानबाजी और अटकलें जारी हैं।

इसी बीच अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा सीट से जदयू विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नीतीश तो बिहार के सबसे दबंग सीएम हैं लेकिन 6 महीने में ही ये हट जाएंगे और उनकी जगह तेजस्वी यादव आ जाएंगे।

नीतीश कुमार के पार्टी के विधायक का ये बयान राजनीतिक सरगर्मियों को बढ़ा दिया है।

बता दें कि इससे पूर्व भाजपा उम्मीदवार रोहित पांडेय को लेकर उनका एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसपर जदयू को काफी फजीहत हुई थी।

यही कारण था कि खुद गोपाल मंडल को अपनी बात मीडिया के सामने रखनी थी। इसी दौरान उनकी जुबान एक बार फिर फिसल गई और नीतीश कुमार को दबंग सीएम बता दिया।

गोपाल मंडल ने खुद को दबंग विधायक होने का दावा करते हुए कहा कि उत्तरी बिहार में मैं दबंग हूं। मैं फतवा जारी कर के किसी को भी जिताता हूं। रोहित मेरा छोटा भाई है, अगर वो हमसे मिल जाता तो उसको मंडल समाज का 35 हजार वोट दिलवाकर जितवा देता।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं 14 चुनाव देखने के बाद अब जोड़-घटाव कर बता देता हूं कि कौन जीतेगा और कौन हारेगा। वहीं जदयू विधायक गोपाल मंडल ने ऑडियो वायरल करने का ठीकरा भाजपा के बिहपुर विधायक इंजीनियर शैलेंद्र पर फोड़ा। उन्होंने कहा कि शैलेन्द्र से मेरी बात हुई थी। अपनी बात को डिलीट कर दिया और मेरी बात को लगाकर साउंड क्लिप वायरल कर दिया।

अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या सच में तेजस्वी यादव बिहार की गद्दी पर 6 महीने में बैठ जाएंगे और नीतीश कुमार को सीएम की कुर्सी छोड़नी पड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here