राहुल गांधी का मोदी सरकार पर तंज, “महंगाई का विकास”

0
362

देश मे बढ़ती पेट्रोल डीजल की मंहगाई को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधीने फिर एक बार मोदी सरकार को निशाने पर लिया है।

राहुल ने नरेंद्र मोदी सरकार पर सवाल खड़े करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ अखबारों की सुर्खियों को लगाकर तंज कसा, महंगाई का विकास।

राहुल गांधी ने जो तस्वीर साझा की है, उसमें महंगाई से जनता परेशान की बात कही जा रही है. इस तस्वीर में लिखा है, “महंगाई की मार, रसोई के बजट में लगी आग”, “महंगाई: डीजल के दामों में वृद्धि से माल की आवक प्रभावित, सब्जियों के दाम बढ़े”, “महंगाई ने बिगाड़ा आम आदमी का बजट”, ” बढ़ती महंगाई से लोग परेशान” और “कोरोना के साथ-साथ अब महंगाई से जूझ रही है जनता”

दूसरी तरफ कांग्रेस महंगाई को लेकर देश के अन्य हिस्सों में प्रदर्शन कर रही है.

दरसल पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार 12वें दिन बढ़ोतरी दर्ज की गई है. जिसका असर अन्य चीजों पर भी देखने को मिल रहा है. बढ़ोतरी के बाद राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पेट्रोल 90.50 रुपये प्रति लीटर के पार चला गया है. यह अब तक सबसे ऊंचा स्तर है. दिल्ली में ईंधन की कीमतों में 37 पैसे से 39 पैसे तक की वृद्धि हुई है. तेल विपणन कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के मुताबिक, दिल्ली में पेट्रोल 39 पैसे बढ़कर 90.58 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया जबकि डीजल 37 पैसे महंगा होकर 80.97 रुपये लीटर पर पहुंच गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here