पेगासस जासूसी मामले में राहुल गांधी का ट्वीट “आम के आम गुठलियों के दाम”

0
652

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के आम के स्वाद को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तंज पर राहुल गांधी ने पेगासस मामले के जरिये पलटवार किया है।

लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए हैशटैग पेगासस। देकर उन्होंने आगे लिखा, मित्रों का फायदा, विरोधियों की जासूसी-आम के आम गुठलियों के दाम।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पेगासस स्पाईवेयर के जरिये फोन हैकिंग और टैपिंग मामले में मोदी सरकार पर हमलावर है। राहुल का आरोप है कि उनके सभी फोन टैप किये जा रहे हैं। उनका यह भी आरोप है कि सरकार अपने विरोधियों के फोन टैप करा रही है। लिहाजा ‘आम के आम, गुठलियों के दाम’ वाली कहावत के जरिए उन्होंने पलटवार किया है।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आम के स्वाद को लेकर शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज किया था। अपने ट्वीट के साथ उन्होंने एक वीडियो टैग किया था जिसमें राहुल यह कह रहे हैं कि मुझे उत्तर प्रदेश के नहीं आंध्र प्रदेश के आम पसंद हैं। राहुल के इस कथन पर प्रतिक्रिया जताते हुए सीएम योगी ने लिखा था कि ‘आप पर विघटनकारी कुसंस्कार का प्रभाव इस कदर हावी है कि फल के स्वाद को भी आपने क्षेत्रवाद की आग में झोंक दिया। लेकिन ध्यान रहे कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का स्वाद एक है।’

गौरतलब है कि एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए जब राहुल गांधी केसी वेणुगोपाल और रणदीप सुरजेवाला के साथ आ रहे थे, तब कुछ पत्रकारों ने उनसे आम को लेकर सवाल पूछ लिया, जिसके जवाब में राहुल ने कहा कि मुझे यूपी के आम नहीं पसंद हैं। मुझे आंध्र प्रदेश के आम पसंद हैं। लंगड़ा फिर भी ठीक है, लेकिन दशहरी मेरे लिए काफी मीठा है।

राहुल गांधी के आम के स्वाद को लेकर बीजेपी और मीडिया के हाय-तौबा पर कई लोगो ने मीडिया और बीजेपी को ट्रोल भी किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here