देवा शरीफ पहुंची प्रियंका गांधी, चादर चढ़ाकर बोली – ‘जो रब है, वही राम है’

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार को बाराबंकी की देवा शरीफ दरगाह पहुंची और चादर चढ़ाई। दरगाह पर चादर चढ़ाकर दुआ मांगी। इस दौरान दरगाह परिसर में मौजूद जायरीनों से मुलाकात की। प्रियंका ने कहा कि जो रब है, वही राम है। प्रियंका का काफिला देवा शरीफ़ मज़ार से रवाना हो गया।

इससे पहले उन्होंने पी एल पुनिया के बेटे तनुज पुनिया के समर्थन में एक जनसभा को सम्बोधित किया।उन्होंने कहा कि यदि अमेठी में फूड पार्क बन जाता तो लाखों किसानों को फायदा होता। जब आप वोट देने जाइए तो दो चीजें ध्यान में रखिए कि उनकी नीति क्या है और नीयत क्या है। केंद्र सरकार की नीयत ठीक नहीं है।

प्रियंका ने कहा कि अगर कोई नेता या पीएम आकर कहे कि हमने बड़ा बडा काम किया है। तो यह ठीक नहीं है। वह जनता पर कोई एहसान नहीं कर रहा है। लेकिन यह सरकार जनता की आवाज को दबाना चाहती है।  इससे पहले उन्होंने उन्नाव से कांग्रेस की उम्मीदवार अनु टंडन के लिए रोड शो कर समर्थन मांगा।

प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जब सत्ता हासिल होती है एक इंसान को, उस सत्ता के मोह में उसे एक बहुत बड़ी गलतफहमी हो जाती है। वो सोचने लगता है कि वो सत्ता उसकी है, भूल जाता है कि उसे सत्ता देने वाला कौन है। पीएम और सरकार भूल चुकी है कि सत्ता देने वाले हैं।

गंगा घाट पर पीएम मोदी के इंटरव्यू पर हमला बोलते हुए प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि पीएम गंगा घाट पर बैठकर मीडिया को इंटरव्यू तो देते हैं। लेकिन बनारस के किसी गरीब के घर नहीं जाते हैं. यह सरकार चंद पैसे वालों को अपना पूरा बजट न्योछावर कर रही है। उद्योगपतियों को यह सरकार 5000 करोड़ से ज्यादा पैसा मुहैया करा चुकी है। लेकिन किसी गरीब के लिए इस सरकार के मन में कोई भी मानवता नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here