बीजेपी के स्थापना दिवस के दिन ही शत्रुघ्न सिन्हा हुए कांग्रेस में शामिल

शत्रुघ्न पिछले काफी समय से बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है उन्हौने आज विशेष दिवस पर जो कि बीजेपी का स्थापना दिवस है, बीजेपी को झटका देते हुए कांग्रेस में शामिल हो गये

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के 39वें स्थापना दिवस पर पार्टी के कद्दावर नेता शत्रुघ्न सिन्हा शनिवार को कांग्रेस में शामिल हुए हैं, बीजेपी नेतृत्व के साथ लंबे समय से खफा चल रहे शत्रुघ्न सिन्हा दिल्ली में एक कार्यक्रम में कांग्रेस में शामिल हुए. इस दौरान कांग्रेस की ओर से पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल, पार्टी के वरिष्ठ नेता के सी वेणुगोपाल मौजूद थे.

इस दौरान पार्टी नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बेबाक राय रखने वाले शत्रुघ्न सिन्हा गलत पार्टी में थे. केसी वेणुगोपाल ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस की विचारधारा को आगे बढ़ाने में मददगार साबित होंगे.

इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा था कि वे भारी मन और गहरी वेदना से सूचित कर रहे हैं कि उन्होंने अपनी पुरानी पार्टी बीजेपी को अलविदा कह दिया है, और इसका कारण हम सभी को पता है, शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बड़ा संयोग है कि आज ही बीजेपी का स्थापना दिवस भी है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्हें किसी से कोई नाराजगी या आपत्ति नहीं है क्योंकि वे हमारे परिवार के जैसे थे और वे बीजेपी में भारत रत्न नानाजी देशमुख, अटल बिहारी वाजपेयी, उनके दोस्त गाइड और गुरु लाल कृष्ण आडवाणी के नेतृत्व में पले बढ़े.

अब देखने वाले बात होगी की शत्रु के कांग्रेस मे आने से कांग्रेस को कुछ फायदा होता है या नहीं, बरहाल कांग्रेस ने बीजेपी को बडा झटका दिया है इससे कोई भी इंकार नहीं कर सकता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here