खून से पत्र लिख युवाओ ने राहुल गांधी से पार्टी अध्यक्ष बने रहने के लिए की अपील

राहुल गांधी द्वारा अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की जिद्द पर अड़े रहने के बाद लगातार सभी नेता और कार्यकर्ता गुजारिश कर रहे हैं कि उन्हें अपना फैसला बदलना चाहिए , जहां एक तरफ पहले सांसदों ने उनसे मुलाकात की तो फिर देश भर के युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के आवास पर जाकर उनसे गुजारिश की और अब बिहार में युवा कांग्रेसियों ने राहुल गांधी को खून से खत लिखकर उनसे पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बने रहने की मांग की है। ये पत्र बिहार प्रदेश कांग्रेस कार्यलय सदाकत आश्रम में बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदनमोहन झा को सौंपा गया कि आगे वो इस पत्र को राहुल गांधी तक भेजवाएँ।

बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुमार आशीष की अगुवाई में युवाओं ने अपने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के नाम अपने खून से पत्र लिखा। प्रदेश अध्यक्ष डा. मदन मोहन झा ने कहा कि राहुल गांधी से अध्यक्ष पद पर बने रहने की बिहार के नौजवानों के रक्तपत्र से बड़ी कोई भावनात्मक अपील नहीं हो सकती। कहा कि प्रदेश कांग्रेस ने भी उनसे अध्यक्ष पद पर बने रहने की अपील की है।

कुमार आशीष ने कहा कि जब देश लोकतंत्र के विचार की रक्षा के लिए विषम परिस्थितियों से जूझ रहा था, तब राहुल गांधी ने पार्टी को एक साहसिक नेतृत्व दिया।

रक्त पत्र लिखने वालों में बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदर्श अध्यक्ष कुमार आशीष , विधायक अमित कुमार टुन्ना , NSUI के प्रदेश अध्यक्ष चुन्नू सिंह सहित कई युवा शामिल थे। इससे पहले भी कई जगहों से राहुल को कार्यकर्ताओं ने रक्त पत्र भेजा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here