मुंबई में हुई घटना पर प्रियंका ने पूछा ऐसा सवाल की अधिकारियों के संग BJP और शिवसेना के लिए होगी परेशानी

मुंबई के डोंगरी इलाके में बड़ा हादसा हुआ जिसमें 100 वर्ष पुरानी चार मंजिली इमारत के गिरने के कारण चार लोगों की मौत और कई अन्य लोगों के फंसे होने की सूचना है इस घटना पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इस तरह की घटना को रोकने के लिए आवश्यक एहतियाती कदम नहीं उठाने को लेकर अधिकारियों पर सवाल खड़ा करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से पीड़ितों की सहायता करने की अपील की।

प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा, “मुंबई में हाल के दिनों में इस तरह की यह तीसरी घटनाहुई है। अधिकारियों ने समय पर कार्रवाई क्यों नहीं की ? मैं चार मंजिली इमारत में फंसे लोगों की सलामती की दुआ करती है। मेरी संवेदना पीड़ित परिवारों के साथ है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जितना हो सके राहत एवं बचाव कार्य में सहायता करनी चाहिए।”

कांग्रेस पार्टी ने मुंबई हादसे पर दुख जताते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “हम इमारत के मलबे में फंसे लोगों की सलामती के लिए दुआ करते हैं और हमारी संवेदना पीड़ित परिवारों के साथ है।
हम कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं से राहत एवं बचाव कार्य में हरसंभव सहयोग की अपील करते हैं।”

एक तरफ जहां BJP और शिवसेना बड़ी बड़ी दावा करती है मगर इस तरह की घटना होना ना सिर्फ अधिकारियों की लापरवाही की पोल खोलती है बल्कि स्थानीय जनप्रतिनिधियों का जनता के सुरक्षा पर ध्यान ना देने की भी पोल खोलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here