राहुल गांधी के एक समर्थक ने हाथ मिलाते ही राहुल को किया Kiss

0
475

बड़े नेताओं के साथ एक समस्या ये होती रहती है कि उनके समर्थक उनके साथ फोटो लेने , उनसे मिलने , ऑटोग्राफ लेने या फिर गले मिलने के लिए सारी हदें पार कर देते हैं मगर कभी कभी समर्थक तो अपने चहेते नेता को Kiss तक करने पहुंच जाते हैं।

ऐसा ही कुछ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी के साथ हुआ। राहुल जब चार दिन के केरल दौरे पर वायनाड पहुचे तो बुधवार को उनके साथ एक अजब किस्म का वाकया हुआ। राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में लोगों से मिल रहे थे, लोग उनसे हाथ मिला रहे थे. इसी दौरान एक शख्स हाथ मिलाने आगे आया और राहुल गांधी को आगे बढ़कर Kiss कर लिया।

राहुल गांधी को इसी साल वैलेंटाइन डे के दिन भी ऐसी ही असहज स्थिति का सामना करना पड़ा था. राहुल गांधी गुजरात के वलसाड में एक चुनावी रैली में पहुंचे थे।

राहुल जैसे ही स्टेज पर पहुंचे, तो कुछ महिला कार्यकर्ता फूलों की माला लेकर स्टेज पर पहुंची. उन्हीं में से एक महिला ने राहुल गांधी के गाल पर अचानक kiss कर किया.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ ये घटना कई बार हो चुका है कि उनके पास आए समर्थक उन्हें Kiss करने की कोशिश करते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here