वायनाड से राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला , कहा मोदी सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया

0
930

देश की बदहाल होती आर्थिक व्यवस्था और चरमराती बैंकिंग सेक्टर के साथ-साथ देश में बढ़ती बेरोजगारी केंद्र सरकार के लिए परेशानी का कारण बना हुआ है। क्योंकि इन मुद्दों पर केंद्र सरकार लगातार विपक्षी दलों के निशाने पर है खासतौर पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड के सांसद राहुल गांधी लगातार इन मुद्दों पर मोदी सरकार की आलोचना कर रहे हैं। इसी सिलसिले में राहुल गांधी ने फिर एक बार मोदी सरकार पर हमला बोला है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में हैं। अपने संसदीय क्षेत्र से राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधाते हुए देश की मौजूदा अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार पर हमला किया है। राहुल गांधी ने केरल के वायनाड में कहा कि, “भारत की सबसे बड़ी ताकत उसकी अर्थव्यवस्था थी, जिसे नरेंद्र मोदी और बीजेपी ने बर्बाद कर दिया है. राहुल गांधी ने मीडिया ने बातचीत में कहा देश की अर्थव्यस्था को नरेंद्र मोदी और बीजेपी ने बर्बाद किया है.

उन्हें जवाब देना चाहिए कि उन्होंने ऐसा क्यों किया, क्यों उन्होंने देश में बेरोजगारी पैदा की? यह मुददे हैं, जिनमें नरेंद्र मोदी को चर्चा करनी चाहिए.”

केंद्र सरकार लगातार आर्थिक मुद्दों पर चर्चा से बचती हुई नजर आ रही है खासतौर पर सरकार के प्रवक्ता आर्थिक मुद्दे के सवाल पर ऐसा डाटा पेश करें जिससे जनता को किसी भी तरह का फायदा नहीं हो रहा है और देश के आर्थिक हालात भी नहीं सुधर रहे है इसके बावजूद भी सरकार जिस तरह से आर्थिक क्षेत्र में फैसले ले रही है।

इससे पहले राहुल गांधी यहां राष्ट्रीय राजमार्ग 766 पर यात्रा प्रतिबंध के विरोध में भूख हड़ताल पर बैठे युवाओं से मिले. दस दिनों से जारी इस हड़ताल को ‘डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया’, यूथ कांग्रेस और यूथ लीग के कार्यकर्ताओं ने आयोजित किया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा “मैं केरल और कर्नाटक को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 766 पर यात्रा प्रतिबंध के विरोध में भूख हड़ताल पर बैठे युवाओं के साथ एकजुटता से खड़े होने के लिए केरल के वायनाड में हूं. पहले मैं उन लोगों के पास गया जो लंबे समय तक उपवास रखने के बाद अस्पताल में भर्ती हो गए.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here