राहुल गांधी आज वायनाड में कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल

0
278

देश में नागरिकता संशोधन कानून और NRC को लेकर मचे घमासान के बीच आज देश राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के शहीद दिवस पर उन्हें नमन कर रहा है इसी अवसर पर आज केरल के वायनाड जिले के कलपेट्टा में संविधान बचाओ मार्च का आयोजन किया जा रहा है जिसकी अगुवाई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं वायनाड के सांसद राहुल गांधी करेंगे। राज्य में कांग्रेस के सांसद और विधायक सीएए के खिलाफ प्रदर्शनों का नेतृत्व कर रहे हैं।

पार्टी सूत्रों के अनुसार गांधी कलपेट्टा में एसकेएमजे हाई स्कूल से नये बस अड्डे के बीच करीब दो किलोमीटर तक मार्च की अगुवाई करेंगे। यह मार्च शहीद दिवस के संध्या पर आयोजित किया जा रहा है।

गांधी मार्च के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे।

कांग्रेस पिछले कुछ दिनों से अपने सांसदों, विधायकों और स्थानीय नेताओं की अगुवाई में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ राज्य में मार्च का आयोजन कर रहे हैं।

वायनाड में ‘संविधान बचाओ मार्च’ होगा, जबकि राज्य के 13 ज़िलों में कांग्रेस की अगुवाई वाला यूनाइटिड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) ‘मानवों के ज़रिए भारत का नक्शा” बनाएगा।

वायनाड में गांधी की रैली में पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री ओमान चांडी, केसी वेणुगोपाल, विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्नीतला और प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख एम रामचंद्रन भी हिस्सा लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here