बीजेपी सांसद के विधायक पुत्र होंगे कांग्रेस में शामिल, प्रदेश अध्यक्ष से की मुलाकात

0
4449

कर्नाटक में कांग्रेस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है और ये बीजेपी के लिए बड़ा झटका होगा क्योंकि बीजेपी सांसद के विधायक पुत्र ने कांग्रेस में शामिल होने के संकेत दिए हैं।

कर्नाटक के होसकोटे से निर्दलीय विधायक और चिकबल्लापुर से बीजेपी सांसद के बेटे शरत बाचेगौड़ा ने कांग्रेस में शामिल होने का स्पष्ट संकेत दे दिया है. उन्होंने कहा कि वह राष्ट्रीय दल से जुड़ना चाहते हैं जिससे उन्हें व्यापक मुद्दों पर अपनी आवाज बुलंद करने का अवसर मिलेगा।

कुछ समय से कांग्रेस में उनके शामिल होने के लग रहे कयास के बीच शरत बाचेगौड़ा ने बुधवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की।

इस मुलाकात के बाद शरत ने कहा, ”कल हुई मुलाकात का उद्देश्य आगामी ग्राम पंचायत और जिला सहकारी केंद्रीय (डीसीसी) बैंक चुनाव पर चर्चा करना था जो हम मिलकर लड़ रहे हैं.”

उन्होंने बातचीत में कहा कि बैठक के दौरान कांग्रेस में शामिल होने के मुद्दे पर चर्चा नहीं हुई लेकिन कुछ भी पुख्ता नहीं है और अब तक इसके लिए कोई समय सीमा तय नहीं की गई है. जब पूछा गया कि क्या उन्होंने कांग्रेस में जाने का मन बना लिया है? तब शरत ने कहा, ”…मैं किसी राष्ट्रीय दल से जुड़ना चाहता हूं….कई ऐसे व्यापक मुद्दे हैं जो अभी सामने आ रहे हैं और जिसपर मैं अपनी आवाज उठाना चाहता हूं. इसलिए किसी राष्ट्रीय पार्टी में शामिल होना मेरे लिए अहम है.”

जनता दल (सेक्युलर) में शामिल होने के सवाल पर शरत ने कहा कि वह अपनी पहचान राष्ट्रीय पार्टी के साथ स्थापित करना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here