प्रियंका गांधी का सरकार से सवाल “क्यों डराते हो डर की दीवार से ?”

किसान संगठनों और सरकार के बीच तल्ख़ियां बढ़ती ही जा रही हैं खासतौर पर दिल्ली पुलिस द्वारा सड़कों पर घेराबंदी लगना और सड़को पर कील और कंटीली तारे लगाए जाने से किसान संगठनों के साथ-साथ विपक्षी पार्टी ने भी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए इस किलाबंदी का विरोध किया है।

इसी सिलसिले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने दिल्ली की सीमा पर पुलिस द्वारा की गई कई स्तर की सुरक्षा घेराबंदी का फोटो शेयर कर मोदी सरकार पर हमला बोला है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर दिल्ली बॉर्डर की कई लेयर की बैरिकेडिंग की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, क्यों डराते हो डर की दीवार से ?

26 जनवरी को लाल किले पर हुई हिंसा के बाद दिल्ली पुलिस ने किसानों को दिल्ली आने से रोकने के लिए सिंघू, टिकरी और गाजीपुर बॉर्डर पर जबर्दस्त बैरिकेडिंग की है. वहां कंटीले तार और सड़कों पर कील लगाए गए हैं. कई जगहों पर पुलिस ने 20 स्तरीय सुरक्षा घेरा तैयार किया है।

कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले दो महीने से भी ज्यादा समय से प्रदर्शन पर बैठे किसान संगठन के समर्थन में लगातार कांग्रेस के नेता बोल रहे हैं। इस किलाबंदी का कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी विरोध करते हुए लिखा था। भारत सरकार पुल बनाइए, दीवार नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here