मुहावरों के जरिये राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर रहने वाले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने फिर एक अपने ट्वीट के माध्यम से सरकार को निशाने पर लिया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कुछ मुहावरों के जरिए केंद्र सरकार पर तंज कसा. राहुल गांधी के इस ट्वीट को बीते दिन अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू के ठिकानों पर हुई रेड से जोड़कर देखा जा रहा है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि कुछ मुहावरे.. उंगलियों पर नचाना- केंद्र सरकार ये IT-CBI-ED के साथ करती है. भीगी बिल्ली बनना यानी केंद्र सरकार के सामने मित्र मीडिया. राहुल गांधी ने आगे लिखा कि खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे- जैसे केंद्र सरकार किसान-समर्थकों पर रेड कराती है। इस के साथ उन्होंने इस ट्वीट में ModiRaidsProFarmers हैशटैग का भी प्रयोग किया है।

राहुल गांधी की ओर से लगातार सोशल मीडिया के जरिए मोदी सरकार पर तीखे वार किए जा रहे हैं. फिर चाहे चीन का मसला हो या फिर अर्थव्यवस्था से जुड़ा हुआ कोई मुद्दा हो।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पहले महाराष्ट्र सरकार, महाराष्ट्र कांग्रेस, शिवसेना समेत अन्य विपक्षी पार्टियों ने इसे सरकार की बदले की कार्रवाई करार दिया है.

गौरतलब है कि आयकर विभाग की कई टीमों ने बीते दिन मुंबई-पुणे में करीब 30 जगहों पर छापेमारी की। ये सभी जगह अनुराग कश्यप की कंपनी फैंटम और अन्य कुछ फिल्म प्रोडक्शन से जुड़ी हुई थीं. इनके अलावा आयकर विभाग ने तापसी पन्नू को मैनेज करने वाली कंपनी के ठिकाने पर भी छापेमारी की. आयकर विभाग ने इस छापेमारी के दौरान कई कागजातों को खंगाला, लैपटॉप की जांच की. इतना ही नहीं, पुणे में अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू से देर रात तक आयकर विभाग सवाल भी करता रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here