Pm मोदी के संसदीय क्षेत्र में BJP के छात्र इकाई का सूपड़ा साफ, कांग्रेस के छात्र ने सभी सीट जीती

0
786

कांग्रेस की छात्र इकाई NSUI ने फिर एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा संसदीय क्षेत्र वाराणसी में BJP के छात्र इकाई ABVP का सूपड़ा साफ कर दिया है।

वारणसी के काशी विद्यापीठ के बाद संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में भी कांग्रेस की छात्र इकाई NSUI ने जीत का परचम लहरा दिया है।

NSUI ने आज हुए छात्र संघ के छात्र संघ चुनाव में BJP की छात्र इकाई ABVP को बुरी तरह पटखनी देते हुए 7 संकायों समेत अध्यक्ष,उपाध्यक्ष,महासचिव और सचिव के पदों पर कब्जा जमा लिया है।

इस जीत से खुश NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन NSUI के छात्र पदाधिकारियों की बड़ी जीत पर अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से लिखा

“खोखले AkhilBharatiyaViolenceParishad को छात्र शक्ति का मुहंतोड़ जवाब

प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में काशी विद्यापीठ के बाद संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में NSUI ने सभी पदों व समस्त 7 संकायों पर दर्ज की शानदार जीत। लगातार दूसरी बार वाराणसी फतेह इसके साथ उन्होंने NSUISweepsVaranasiAgain हैशटैग का भी प्रयोग किया है जो इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर खूब प्रयोग किया जा रहा है।

जब कि कांग्रेस के युवा इकाई भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी ने इस जीत पर ट्वीट करते हुए लिखा कि पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में NSUI की सभी 7 पदों पर हुई ऐतिहासिक जीत से साफ है कि देश का युवा गुस्से में है, आज वाराणासी में सबक सिखाया है अब देश बाकी है,

NSUI के सभी युवा रणबांकुरों को मेरी शुभकामनाएं

गौरतलब है कि पिछले वर्ष हुए चुनाव में भी NSUI ने ABVP को बुरी तरह पटकनी देते हुए छात्रसंघ अध्यक्ष पद पर अपना कब्जा जमाया था लेकिन इस बार के चुनाव तो ABVP के लिए बड़ी बुरी खबर लेकर आए हैं क्योंकि इस बार ABVP को NSUI ने क्लीन स्वीप कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here