राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा “आम खाना ठीक था, आम जन को तो छोड़ देते”

0
389

देश में कोरोना संक्रमण का प्रकोप तेजी से फैल रहा है। जिसको लेकर विपक्षी पार्टी कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है। इसी बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने कोविड के कारण बिगड़ी परिस्थितियों को लेकर केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है।

राहुल गांधी ने बढ़ते संक्रमण, वैक्सीन की कमी, किसानों की मांगों को लेकर केंद्र पर निशाना साधा है. राहुल ने तंज सकते हुए कहा, ‘आम खाना ठीक था, आम जन को तो छोड़ देते!

अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए राहुल गांधी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ना कोरोना पर क़ाबू, न पर्याप्त वैक्सीन, न रोज़गार, न किसान-मज़दूर की सुनवाई, न MSME सुरक्षित, ना मध्यवर्ग संतुष्ट।

राहुल ने लिखा कि आम खाना ठीक था, आम जन को तो छोड़ देते।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में केंद्र सरकार को एक साथ कई मामलों पर घेरा. बताते चलें कि देश में कोरोना के बढ़ते मामलों और बिगड़ते हालातों को लेकर राहुल गांधी समेत तमाम विपक्षी पार्टियां केंद्र सरकार पर लगातार सवाल उठाती रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देश में इस वक्त कोरोना के मामले सर्वाधिक हैं. रोजाना आने वाले मामले 1.5 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं. कई राज्य वैक्सीनेशन की कमी को लेकर सवाल उठा रहे हैं और उधर किसान पिछले कई महीनों से अपनी मांगों के साथ दिल्ली की सीमाओं पर बैठे हुए हैं. इसके अलावा बिगड़ती अर्थव्यवस्था और रोजगार की समस्या भी चर्चा के केंद्र में रही है जिसको लेकर केंद्र सरकार चौतरफा आलोचना झेल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here