राहुल गांधी का आरएसएस पर निशाना, कहा संघ का सामना संग मिलकर करेंगे

0
646

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है।
राहुल गांधी ने किसान नेता राकेश टिकैत के वाहन पर कथित तौर पर हुए हमले की पृष्ठभूमि में शनिवार को आरोप लगाया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) हमला करना सिखाता है।

राहुल ने कहा कि उनका संघ हमला करना सिखाता है, अहिंसक सत्याग्रह किसान को निडर बनाता है। राहुल गांधी ने कहा कि संघ का सामना संग मिलकर करेंगे- तीनों कृषि व देश विरोधी कानून वापस कराके ही दम लेंगे।

गौरतलब है कि किसान नेता राकेश टिकैत की गाड़ियों के काफिले पर शुक्रवार को राजस्थान के अलवर जिले में कुछ लोगों ने कथित रूप से पत्थर फेंके।

इससे पहले राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि चुनावी हार तय देखकर विरोधियों के खिलाफ छापेमारी करवाना भाजपा का सबसे बड़ा यंत्र है। उन्होंने यह टिप्पणी उस वक्त की है जब द्रमुक ने कहा है कि पार्टी प्रमुख एम के स्टालिन की बेटी सेंथामराई के चेन्नई स्थित आवास पर आयकर अधिकारियों द्वारा तलाशी ली गई और यह कार्रवाई राजनीतिक उद्देश्य से प्रेरित है। अभी तक आयकर अधिकारियों ने इस तलाशी की न तो पुष्टि की है और न ही इससे इनकार किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, चुनावी हार आसन्न देखकर विरोधियों के खिलाफ छापेमारी करवाना भाजपा का सबसे बड़ा यंत्र है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here