राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा अहंकारी सरकार को अच्छे सुझावों से एलर्जी

0
428

देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। कोरोना वायरस की बेकाबू रफ्तार से डरकर लोग एक बार फिर महानगरों और बड़े शहरों से लौट गांव की ओर लौटने लगे हैं। बस अड्डों, रेलवे स्‍टेशनों पर भीड़ देखने को मिल रही है। इसको लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरा है।

राहुल गांधी ने कोरोना की दूसरी लहर के लिए केंद्र सरकार की नीतियों को जिम्मेदार ठहराया है। गांधी ने टीकाकरण बढ़ाने के साथ प्रवासी मजदूरों के हाथ में नकदी देने का सुझाव दिया है।

राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा, “केंद्र सरकार की फ़ेल नीतियों से देश में कोरोना की भयानक दूसरी लहर है और प्रवासी मज़दूर दोबारा पलायन को मजबूर हैं. टीकाकरण बढ़ाने के साथ ही आम जन के जीवन व देश की अर्थव्यवस्था दोनों के लिए इनके हाथ में रुपये देना आवश्यक है. हालांकि, अहंकारी सरकार को अच्छे सुझावों से एलर्जी है!”

देश में कोरोनावायरस का कहर लगातार बढ़ता रहा है. भारत में संक्रमण के रिकॉर्ड नए मामलों सामने आ रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से शनिवार सुबह जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1,45,384 नए मामले दर्ज किए गए हैं. यह एक दिन में आए कोरोना मामलों की सर्वाधिक संख्या है. वहीं, बीते 24 घंटे में 794 लोगों की मौत भी हुई. भारत में लगातार चौथे दिन एक लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here