योगी सरकार के मंत्री के पत्र सार्वजनिक होने के बाद प्रियंका गांधी की आज कोरोना की स्थिति को लेकर महत्वपूर्ण बैठक

0
477

उत्तर प्रदेश में कोरोना के बिगड़ते हालात के बीच योगी सरकार के एक मंत्री का पत्र सार्वजनिक हो जाने के बाद राज्य में राजनीति तेज हो गई। राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों पर लगातार सवाल उठा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी के नेताओं की एक मीटिंग बुलाई है।

इस मीटिंग में कांग्रेस के सभी विधायक, वरिष्ठ नेता, सलाहकार परिषद और रणनीतिक समिति के सदस्य शामिल होंगे।

प्रियंका की ये मीटिंग सुबह 10:30 बजे शुरू होगी. हालांकि, कोरोना की वजह से ये मीटिंग वर्चुअली ही की जाएगी. इस मीटिंग में यूपी में कोरोना के हालात को लेकर चर्चा होगी. कोरोना महामारी की स्थिति को लेकर प्रियंका ने ये एमरजेंसी मीटिंग बुलाई है।

वहीं, देश में कोरोना से बिगड़ते हालातों पर चर्चा करने के लिए शनिवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की मीटिंग भी बुलाई गई है। इस मीटिंग में कोरोना के स्थिति पर चर्चा होगी. मीटिंग सोनिया गांधी की अध्यक्षता में होगी. इसमें पार्टी के सभी बड़ी नेता मौजूद रहेंगे।

उत्तर प्रदेश में कोरोना की रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है. मंगलवार को बीते 24 घंटे में यहां 18,021 कोरोना संक्रमित मिले हैं और 85 लोगों की मौत हुई है. जबकि सिर्फ 3,374 लोग ही ठीक हुए हैं. यूपी में अब तक कोरोना के 7,23,582 मामले सामने आ चुके हैं और 9,309 लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य में फिलहाल 95,980 मरीजों का इलाज चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here