बीजेपी सांसद प्रज्ञा का अजीबोगरीब बयान – गोमूत्र सेवन करने से नहीं होता है कोरोना, कांग्रेस ने कसा तंज

मध्य प्रदेश के भोपाल से बीजेपी की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने एक बार फिर अजीबो गरीब बयान दिया है. उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा कि देशी गाय का गौमूत्र फेफड़ों की बीमारी दूर करता ह।

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दावा किया है कि देसी गोमूत्र से कोरोना से संक्रमित फेफड़ों का इलाज किया जा सकता है। बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने ये भी दावा किया है कि वह खुद हर दिन गोमूत्र पीती हैं, इसलिए अभी-तक वह कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं हुई हैं।

हमेशा विवादित और अजीबों-गरीब बयान देकर चर्चा में रहने वाली प्रज्ञा का यह बयान फिर एक बार चर्चा में है। कांग्रेस ने सांसद के इस बयान पर तंज कसा है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा, देश-प्रदेश में कोरोना नियंत्रण के लिये भाजपा की मंत्री उषा ठाकुर व सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को महती जवाबदारी देकर कोरोना पर नियंत्रण का काम तत्काल देना चाहिये। कोरोना पर नियंत्रण के इनके तरीके, तर्क, सलाह शायद इस देश-प्रदेश से कोरोना को श्राप की तरह एक झटके में समाप्त कर देंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले बीजेपी सरकार में मंत्री उषा ठाकुर ने भी अजीबोगरीब बयान देते हुए कहा था कि कोरोना महामारी के तीसरी लहर रोकना है तो यज्ञ करना होगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here