पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर राहुल गांधी का केंद्र पर हमला

0
519

कोरोनावायरस के दूसरे चरण के संक्रमण में कमी आने के बाद अब फिर एक बार प्रदेशों में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है।
अनलॉक की प्रक्रिया के बीच लगातार तेल के कीमत बढ़ रहे हैं। तेल के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया “कई राज्यों में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो रही है. पेट्रोल पम्प पर बिल देते समय आपको मोदी सरकार द्वारा किया गया महंगाई में विकास दिखेगा. टैक्स वसूली महामारी की लहरें लगातार आती जा रही हैं.”

दरसल कोरोना वायरस के मामलों में कमी आने के बाद देश के की राज्यों ने अनलॉक की प्रक्रिया चल रही है. राजधानी दिल्ली से लेकर कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित रहे महाराष्ट्र तक में पाबंदियों में ढील दी जा रही है। वहीं

वहीं दूसरी तरफ पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार इजाफा हो रहा है जिससे महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। कीमतों में बढ़ोतरी से देश के अलग-अलग हिस्सों में अब पेट्रोल ऐतिहासिक उच्चस्तर पर पहुंच गया है. राजस्थान, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और लद्दाख समेत छह राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में पेट्रोल 100 रुपए प्रति लीटर के पार पहुंच गया है.

कोरोना काल में राहुल गांधी लगातार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमले करते रहे हैं। वह तेल की बढ़ती कीमतों को और वैक्सीन को लेकर पहले भी सरकार को घेर चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here