राहुल गांधी ने कहा डॉक्टरों को न केवल कोरोना से सुरक्षा की जरूरत है, बल्कि भाजपा सरकार की बेरुखी से भी सुरक्षा की जरूरत है

इस कोरोना महामारी के दौरान देश के डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफों ने जिस प्रकार से अपना योगदान दिया एवं देशवासियों की सुरक्षा हेतु अपने प्राणों की बलि दान तक दे दी वह काफी सराहनीय है। मगर सरकार की बेरुखी और कई जगहों पर डॉक्टरों के साथ हुई छिटपुट घटनाओं को लेकर एक चिंता का विषय भी है।

ऐसे में कर्नाटक में एक डॉक्टर की भीड़ द्वारा बेरहमी से पिटाई किए जाने के दिनों बाद, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने कहा कि डॉक्टरों को न केवल कोविड -19 से सुरक्षा की जरूरत है, बल्कि भाजपा सरकार की बेरुखी से भी सुरक्षा की जरूरत है।

राहुल ने ट्वीट किया, डॉक्टरों को कोरोना वायरस से सुरक्षा की जरूरत है और साथ ही भाजपा सरकारों की बेरुखी से भी। बचाने वालों को बचाओ।

कर्नाटक के चिक्कमगलुरु जिले में एक 50 वर्षीय डॉक्टर पर इस सप्ताह की शुरूआत में छह साल के बच्चे की कथित तौर पर मौत को लेकर भीड़ ने मारपीट की थी। जबकि, एक अन्य घटना में, असम के होजई जिले में एक कोविड देखभाल केंद्र में तैनात एक डॉक्टर पर एक मृतक कोविड रोगी के परिवार के सदस्यों सहित भीड़ ने बेरहमी से हमला किया। कर्नाटक और असम दोनों हीं भाजपा शासित राज्य हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here