यूपी में ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में हुआ बबाल पर राहुल गांधी का हमला, कहा “हिंसा का नाम बदलकर मास्टरस्ट्रोक रख दिया गया है”

यूपी में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान गुरुवार को भारी अराजकता हुई थी. इस दौरान कई जगह हिंसा, गोलीबारी की घटनाएं सामने आईं. यूपी के कन्नौज, सीतापुर, उन्नाव, लखीमपुर खीरी, गोरखपुर, बहराइच से हिंसा की खबरें मिली. इसके बाद से कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बहुजनसमाज पार्टी लगातार बीजेपी पर हमलावर है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने शनिवार को बीजेपी पर निशाना साधा है.

राहुल गांधी ने एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, “उत्तर प्रदेश में हिंसा का नाम बदलकर मास्टरस्ट्रोक रख दिया गया है.”

वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर एक महिला का नामांकन करने से रोकने का आरोप लगाया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “कुछ सालों पहले एक बलात्कार पीड़िता ने बीजेपी विधायक के खिलाफ आवाज उठाई थी, उसे व उसके परिवार को मारने की कोशिश की गई थी. आज एक महिला का नामांकन रोकने के लिए बीजेपी ने सारी हदें पार कर दीं।

इससे पहले प्रियंका गांधी ने एक अन्य ट्वीट में सरकार पर निशाना साधा था और लिखा था कि पीएम साहब और सीएम साहब इसके लिए भी बधाई दीजिए कि, यूपी में आपके कार्यकर्ताओं ने कितनी जगह बमबाजी, गोलीबारी, पत्थरबाजी की, कितने लोगों का पर्चा लूटा, कितने पत्रकारों को पीटा, कितनी जगह महिलाओं से बदतमीजी की। कानून व्यवस्था की आंख पर पट्टी बांधकर, लोकतंत्र का चीरहरण चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here