राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा अनाज की बर्बादी गरीबों से चोरी की तरह है

0
490

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने मीडिया में आई खबरों का हवाला देते हुए बुधवार को सरकार पर निशाना साधा और कहा कि अन्न की बर्बादी गरीबों से चोरी करने की तरह है। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में एक खबर साझा की जिसमें कहा गया है कि पिछले तीन वर्षों के दौरान सरकारी अनाज भंडारों में 406 करोड़ रुपये के अन्न की बर्बादी हुई है।
कांग्रेस नेता ने कहा, ”अन्न की बर्बादी करना गरीबों से चोरी करने की तरह है।” खाद्य, उपभोक्ता मामले और जन वितरण मामलों संबंधी संसद की स्थायी समिति की रिपोर्ट में कहा गया है कि सरकार को सुनिश्चित करना चाहिए की अन्न की बर्बादी नहीं हो और इसके लिए जवाबदेही तय होनी चाहिए।

राहुल गांधी के ट्विटर एकाउंट लॉक हो जाने के कारण राहुल गांधी ने ये बयान फेसबुक और टेलीग्राम के माध्यम से जारी किया।

वहीं, इससे पहले ट्विटर ने उच्च न्यायालय को बताया कि दिल्ली के कैंट एरिया में दुष्कर्म पीड़िता 9 साल की बच्ची एक माता पिता की तस्वीर साझा करने वाले वरिष्ठ कांग्रेस नेता गांधी ट्वीट को हटा दिया गया है। ट्विटर ने उच्च न्यायालय को यह भी बताया नियमों की अनदेखी करने को लेकर के गांधी के टि्वटर अकाउंट को ब्लॉक कर दिया गया है। मुख्य न्यायाधीश डीएन पटेल और न्यायमूर्ति ज्योति सिंह की पीठ के समक्ष एक जनहित याचिका के जवाब में ट्विटर ने यह जानकारी दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here