करीब एक महीने के इलाज के बाद पूर्व PM मनमोहन सिंह को AIIMS से मिली छुट्टी

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को एम्स से छुट्टी दे दी गई है। आपको बता दें कि उन्हें इस महीने के शुरुआत में फीवर और कमजोरी की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। करीब एक महीने तक चले इलाज के बाद रविवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई।

आपको बता दें कि 89 साल के मनमोहन सिंह को इसी महीने के शुरुआत में एम्स में भर्ती कराया गया था। उन्हें बुखार और कमजोरी की शिकायत हुई थी। एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया की निगरानी में उनका इलाज चल रहा था। पिछले काफी दिनों से मनमोहन सिंह की हालत काफी स्थिर थी।

एम्स में मनमोहन सिंह से मिलने के लिए कांग्रेस और बीजेपी के कई बड़े नेता पहुंचे थे। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी। मनमोहन सिंह से मिलने के लिए स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया भी पहुंचे थे। साथ ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी उनसे अस्पताल में जाकर मुलाकात की थी।

आपको बता दें कि इससे पहले भी मनमोहन सिंह को इसी साल अप्रैल में एम्स में भर्ती कराया गया था। उस वक्त वो कोरोना संक्रमित हो गए थे। बाद में जांच के बाद उन्हें जल्दी डिस्चार्ज कर दिया गया था। पूर्व प्रधानमंत्री ने चार मार्च और तीन अप्रैल को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here