संबित पात्रा के खिलाफ कांग्रेस ने दर्ज करवाया मुकदमा, प्रियंका गांधी के वीडियो के हिस्से को धार्मिक वैमनस्यता फैलाने के लिए गलत ढंग से शेयर करने का आरोप

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की वाराणसी रैली का एक वीडियो शेयर करने के मामले में बीजेपी प्रवक्ता सांबित पात्रा की मुश्किलें बढ़ सकती है।

दरअसल, कांग्रेस ने इस मामले में प्रयागराज में एक तहरीर दी है, जिसमें कहा गया है कि धार्मिक उन्माद फैलाने के उद्देश्य से यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है

उच्च न्यायालय के अधिवक्ता और कांग्रेस कमेटी की लीगल सेल के उपाध्यक्ष रवींद्र सिंह ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में तहरीर दी है। तहरीर के मुताबिक प्रियंका गांधी ने 10 अक्टूबर को वाराणसी में किसान न्याय रैली का आयोजन किया था।

प्रियंका गांधी के नेतृत्व में रैली का शुभारंभ सर्वधर्म प्रार्थना से हुआ था लेकिन संबित पात्रा ने 14 अक्टूबर को ट्वीट किया कि कांग्रेस पार्टी की नेता की उपस्थिति में केवल अजान कराई गई, जबकि सर्वधर्म प्रार्थना में पहले सनातन धर्म, इस्लाम और फिर सिख धर्म से संबंधित प्रार्थना की गई थी। संबित पात्रा ने धार्मिक वैमनस्यता फैलाने के लिए यह हरकत की है। उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाए। इंस्पेक्टर जेपी शाही ने बताया कि तहरीर की जांच की जा रही है।

युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी ने पात्रा के ट्वीट के जबाब में सभी धर्म के लिए किए गए प्रार्थना का वीडियो शेयर किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here