यूपी विधानसभा चुनाव में प्रियंका गांधी होंगी कांग्रेस का चेहरा

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने कहा कि अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रियंका गांधी पार्टी का चेहरा होंगी।

पुनिया ने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी राज्य की सबसे लोकप्रिय राजनीतिक हस्ती हैं। इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि सीएम उम्मीदवार घोषित नहीं होने से चुनाव में पार्टी की संभावनाएं प्रभावित नहीं होंगी क्योंकि प्रियंका जैसा व्यक्तित्व सत्तारूढ़ बीजेपी के सामने खड़ा होगा।

पुनिया ने कहा कि लोग प्रियंका से प्रभावित हैं, और पूरे राज्य में प्रियंका गांधी से ज्यादा लोकप्रिय कोई राजनेता नहीं है और हमारा अभियान उनकी के इर्द-गिर्द केंद्रित होगा, हम भाग्यशाली हैं कि प्रियंका गांधी हर समय अभियान के लिए उपलब्ध हैं।

पुनिया ने कहा कि लोग सीएम चेहरे के बारे में बात करते हैं क्योंकि उस चेहरे पर वोट मांगे जाते हैं, हमारे लिए सबसे बड़ा चेहा प्रियंका गांधी का है, और लोगों में उनके प्रति जो स्नेह है वह उस चेहरे से मेल नहीं खा सकता जिसे सीएम चेहरा घोषित किया जाए। प्रियंका ऐसी शख्सियत हैं जो चुनावों में हर तरह से हमारे लिए मददगार होंगी।

बता दें कि कांग्रेस ने शुक्रवार को यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए विभिन्न पैनल गठित किए। इस दौरान चुनाव अभियान समिति का प्रमुख पीएल पुनिया को नियुक्त किया गया। 20 सदस्यीय अभियान समिति के प्रमुख पुनिया जबकि संयोजक प्रदीप जैन बनाए गए हैं। पैनल में मोहसीना किदवई, प्रमोद तिवारी, राज बब्बर, आरपीएन सिंह, नसीमुद्दीन सिद्दीकी, इमरान मसूद और इमरान प्रतापगढ़ी भी शामिल हैं। यूपी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रियंका गांधी ने 10 अक्टूबर को पीएम मोदी के चुनावी क्षेत्र वाराणसी में एक बड़ी रैली को संबोधित किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here