उत्तराखंड में बीजेपी को बड़ा झटका देने की तैयारी में है कांग्रेस, जल्द ही बीजेपी के 6 विधायक हो सकते हैं कांग्रेस में शामिल !

उत्तराखंड में कांग्रेस बीजेपी को एक बार फिर बड़ा झटका देने की तैयारी में है. हाल ही में कांग्रेस ने उत्तराखंड में बीजेपी को झटका देते हुए कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्या और उनके बेटे विधायक संजीव आर्या को कांग्रेस में शामिल कर लिया था।

जिसके अब पूर्व स्पीकर और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गोविंद सिंह कुंजवाल ने दावा किया है बीजेपी के छह विधायक जल्द ही कांग्रेस का दामन थाम कर घर वापसी का दावा कर सकते हैं।

जागेश्वर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा बीते दिनों राहुल गांधी के नेतृत्व में यशपाल आर्य और उनके बेटे की कांग्रेस में घर वापसी हुई थी। अब बीजेपी के 6 विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं। जल्द ही हाईकमान के निर्णय के बाद यह सभी कांग्रेस ज्वाइन करेंगे।

जागेश्वर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा कि कांग्रेस का लगातार ग्राफ बढ़ रहा है। आगामी 2022 में उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार आ रही है। इसी को देखते हुए बीजेपी के कई विधायक कांग्रेस में आने की तैयारी में जुटे हुए हैं। इसकी शुरुवात यशपाल आर्या व उनके बेटे से हो गई है। आगामी दिनों में कई और नेता बीजेपी से कांग्रेस में आएंगे। उन्होंने कहा कि फिलहाल कांग्रेस के संपर्क में छह विधायक है। जिस पर अंतिम निर्णय आलाकमान की ओर से लिया जाएगा। आलाकमान की हरी झंडी के बाद यह लोग कांग्रेस का दामन थामेंगे।

उत्तराखंड में 2022 के शुरुआत में चुनाव होना जिसको लेकर प्रदेश की राजनीतिक सरगर्मी बढ़ी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here