दिग्विजय सिंह के आक्रमक तेवर से बैकफुट पर बीजेपी MLA ने खुद को घर मे किया बन्द

घुटने तोड़ बयान को लेकर दिग्विजय सिंह और भाजपा विधायक आमने सामने आ गए हैं। यहां अपनी चेतावनी अनुसार, दिग्विजय सिंह रामेश्वर शर्मा के घर पहुंच रहे हैं। वहीं रामेश्वर शर्मा बैकफुट पर आ गए हैं। रामेश्वर शर्मा ने पूरे घर को छावनी में बदल दिया है। घर के भीतर समर्थकों के साथ राम भजन करने में जुट गए हैं। वहीं घर के बाहर पुलिस ने बैरिगेट लगाकर सारे रास्ते बंद कर दिए हैं।

दरअसल, दिग्विजय सिंह की चेतावनी के बाद रामेश्वर शर्मा ने उनके स्वागत की बात कही थी। लेकिन वहां का नजारा इसके बिल्कुल अलग है। कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा विधायक के यहां पहुंचने के लिए मिंटो हॉल में तैयार है लेकिन रामेश्वर शर्मा के घर के बाहर बैरिगेट लगा दिए गए हैं। इसलिए दिग्विजय सिंह अरेरा हिल्स थाना के बाहर रामधुन करेंगे। उनके लिए सड़क पर ही ग्रीन कारपेट बिछाया गया है। पुलिस उन्हें ग्रीन कारपेट के आगे नहीं बढ़ने देंगी।

दरअसल, रामेश्वर शर्मा का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने कांग्रेसियों के घुटने तोड़ने की बात कही थी। इसके बाद दिग्विजय सिंह ने ऐलान किया था कि वे 24 नंवबर को  विधायक रामेश्वर शर्मा के घर जाएंगे, और वहां पर रामधुन करेंगे। दिग्विजय सिंह ने चेतावनी दी थी कि मैं गांधीवादी हूं। हिंसा का जवाब अहिंसा में दूंगा। देखता हूं मेरे घुटने कौन तोड़ता है। 

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता नरेंद्र सलुजा ने रामेश्वर शर्मा का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रामेश्वर शर्मा पर तंज कसते हुए कहा कि पूर्व विधानसभा प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा किस प्रकार लोगों को भड़का रहे हैं , ये कैसी इनकी भाषा….? पहले सिंधी समाज के बारे में , फिर राजपूत समाज के बारे में , और अब कांग्रेस के बारे में… कितना अहंकार , सत्ता का कितना नशा…? इनका जल्द इलाज करवाने की आवश्यकता है…?

दिग्विजय सिंह ने इसी ट्वीट को पोस्ट करते हुए रामेश्वर शर्मा को चेतावनी दी है कि मैं कांग्रेसी हूं जिसमें ताकत हो तो मेरे घुटने तोड़ दे। मैं गांधीवादी हूं। हिंसा का जवाब अहिंसा से दूंगा। दिग्विजय सिंह ने कहा कि 24 नवंबर को मैं महात्मा गांधी की मूर्ति से रामेश्वर शर्मा के घर जाउंगा। उनके घर जा कर प्रभु से उन्हें सदबुद्धि देने के लिए एक घंटे तक रामधुन करूंगा। आपको बता दें कि भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वे कहते सुनाई दे रहे हैं कि कांग्रेस का कोई आदमी आए तो उसके घुटने तोड़ दो। उससे ख्याल रखना पड़ेगा। यहां नेतागिरी नहीं करना। दिग्विजय सिंह आया लेकिन कुछ करके नहीं आया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here