बीजेपी समर्थक पत्रकार ने संबित पात्रा को किया चैलेंज

Sambit Patra sushant sinha

पिछले 7 सालों से मीडिया जनता के मुद्दों से दूर बीजेपी का एजेंडा चलाती हुई नजर आई है। तमाम बड़े पत्रकारों को सोशल मीडिया से लेकर न्यूज स्टूडियो तक मोदी चालीसा पढ़ते हुए देखा गया है। मीडिया को देश की जनता गोदी मीडिया के भी नाम से जानती है।

मीडिया पिछले कई सालों से मौजूदा सत्ता को छोड़कर विपक्ष से सवाल करती आई है। देश के तमाम मुद्दों को लेकर विपक्ष को कटघरे में खड़ा करती हुई नजर आई है। बीजेपी का बचाव करना और विपक्षी पार्टियों को कटघरे में खड़ा करना मीडिया का मानव पेशा बन गया है।

लेकिन इस बार कुछ अलग ही देखने को मिला। सोशल मीडिया पर और अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से तथा अपने दूसरे कार्यक्रमों के माध्यम से सुशांत सिन्हा बीजेपी के लिए बैटिंग करते हुए नजर आते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने संबित पात्रा को टि्वटर पोस्ट के माध्यम से चैलेंज किया।

सुशांत सिन्हा ने अपने पोस्ट में लिखा कि, श्री संबित पात्रा जी को पूर्णतः ज्ञात है कि रफेल में 40% दलाली सीधा राहुल-सोनिया गाधी को गई तो ईडी-सीबीआई ने गांधी परिवार पर FIR दर्ज करना या जांच तक शुरु करना क्यों जरूरी नहीं समझा? पब्लिक को मूर्ख बनाना बंद कीजिए और अगर सबूत है तो अरेस्ट कीजिए। खाली चुनाव में इस्तेमाल बंद कीजिए।

हालांकि अपने ट्वीट में सुशांत सिन्हा ने संबित पात्रा को टैग नहीं किया। इसके कारण उन्हें कुछ यूजर्स ने ट्रोल भी किया। संबित पात्रा अक्सर अपने कुतर्कों के लिए जाने जाते हैं और जब भी कोई आरोप बीजेपी पर लगता है तो वह अनर्गल आरोपों की झड़ी लगाते हैं गांधी परिवार पर। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here