26 नवम्बर को प्रियंका यूपी में शुरू करेगी ये अभियान, भाजपा-सपा की बढ़ सकती है मुश्किल

कांग्रेस की महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी यूपी में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए हर प्रयास करते हुए नजर आ रही है। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी यहां पर जनता के बीच अपनी मजबूत पैठ बनाने में लगी हुई है। इस क्रम में कांग्रेस 26 नवंबर से संविधान दिवस के मौके पर सदस्यता अभियान शुरू करेगी।

पार्टी सूत्रों के अनुसार, पार्टी ने एक पखवाड़े के लंबे अभियान में एक करोड़ सदस्यों को जोड़ने का लक्ष्य रखा है, ताकि राज्य में पार्टी का आधार मजबूत किया जा सके, जहां अगले साल की शुरुआत में चुनाव होने हैं। लक्ष्य हासिल करने के लिए विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में एक लाख से अधिक पांच सदस्यीय टीमों का गठन किया गया है।
राज्य के लोगों ने कांग्रेस में अपना विश्वास जताया
पार्टी नेताओं ने दावा किया कि राज्य के लोगों ने कांग्रेस में अपना विश्वास जताया है और इस स्तर का सदस्यता अभियान पार्टी के विश्वास को दर्शाता है। कांग्रेस लगातार विभिन्न कार्यक्रमों और गतिविधियों के माध्यम से लोगों को जोड़ने का प्रयास कररही है। सदस्य गांवों में बैठकें करते हैं और भारतीय संविधान की प्रासंगिकता पर चर्चा करते हैं।
पार्टी हर दिन अभियान की प्रगति की निगरानी करेगी
इसके अलावा उन्होंने यह भी खुलासा किया कि लोगों से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का बड़े पैमाने पर इस्तेमाल किया जाएगा। पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा गया है कि वे 2022 के चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा किए गए वादों के बारे में मतदाताओं को अवगत कराएं। पार्टी दिन में दो बार अभियान की प्रगति की निगरानी करेगी।

कांग्रेस इस अभियान में यदि सफलता प्राप्त करती है तो निश्चित तौर पर भाजपा और सपा के लिए मुश्किल होगा क्योंकि कांग्रेस का जनता में बढ़ता विश्वास दोनों दलों के चुनावी अभियान के लिए बड़ा झटका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here