यूपी में बढ़ रहा BJP के खिलाफ गुस्सा : BJP MLA को बुजुर्ग ने मारा थप्पड़

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक किसान ने सदर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक पंकज गुप्ता को मंच पर सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया। यह देख पुलिस वाले हरकत में आए और जबरन किसान को मंच से नीचे उतारा। किसान की उम्र 60 साल के करीब थी और उसने भारतीय किसान यूनियन की टोपी पहन रखी थी। उसके एक हाथ में लाठी थी।

यह पूरा घटनाक्रम तीन दिन पुराना बताया जा रहा है जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि एक टेलीविजन चैनल से बातचीत में विधायक थप्पड़ मारने वाली बात से इंकार किया है.

जानकारी के मुताबिक, विधायक पंकज गुप्ता क्षेत्र में एक मूर्ति के अनावरण के लिए पहुंचे थे। वहां जनसभा का भी कार्यक्रम था। विधायक मंच पर थे, तभी एक बुजुर्ग किसान उनके नजदीक पहुंचा और थप्पड़ जड़ दिया। अभी तक जो जानकारी सामने आई है उस मुताबिक बताया जा रहा कि बुजुर्ग किसान विधायक से एरिया में छुट्टा जानवरों के चलते नाराज था।

कहा यह भी जा रहा कि उसने कई बार विधायक से इसके लिए शिकायत भी की थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई, जिसके बाद किसान ने सदर विधायक पंकज गुप्ता पर यह थप्पड़ चलाया था। इस मामले को लेकर विधायक ने कुछ भी कहने से इंकार किया है। उनका कहना है कि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं।

इस बात को लेकर भले ही विधायक पंकज गुप्ता कोई प्रतिक्रिया न दें लेकिन आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में यह थप्पड़ कहीं न कहीं असर जरूर दिखाने वाला है। जो अब वायरल होकर इलाकाई सुर्खियां बटोर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here